Media

For any media queries

Corporate Office ZIIEI, 1201, Sector-5,
Vasundhara,
Ghaziabad 201012
Head Office Society House, 11 Saint
Martin Street,
Puducherry 605001
indiaziiei@gmail.com.
Follow us on:

Media Coverage

Zero Investment Innovations for Education Initiatives (ZIIEI) is a benchmark in the Indian education sector. The groundbreaking project has been extensively covered by national as well as local media. Presented here are a select few articles.
Thu Jan 10
Varanasi, Uttar Pradesh
अरविंदो सोसायटी की ओर से नवाचार शिक्षा का प्रशिक्षण ले चुके जिले के 13 प्राथमिक एवं पूर्व माध्यमिक विधायालयों के प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापक 14 जनवरी को देंगे प्रेजेंटेशन | Read More »
Thu Jan 10
Bhadohi, Uttar Pradesh
नवाचार के जरिए शिक्षण कार्य को न सिर्फ आसान बल्कि बच्चों के लिए रुचिकर बनाया जा सकता है | बुधवार को जिला बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक Read More »
Sun Jan 6
Aligarh, Uttar pradesh
पढ़ाई और अगर प्रैक्टिकल के जरिए व रोजमर्रा के जीवन में इस्तेमाल होने वाले उदाहरणों के जरिए कराया जाए तो यह सरल तो होती ही है साथ ही रुचिकर हो जाती है | एसा ही कुछ परिषदीय स्कूलों में किया गया | Read More »
Fri Jan 4
Uttar Pradesh
इनोवेटिव पाठशाला क्रियान्वयन को बेहतर बनाने के लिए 22 ब्लॉक और एक नगर क्षेत्र से एक विद्यालयों के सभी शिक्षकों को दो चरण में नवंबर माह में प्रशिक्षित किया गया था | Read More »
Fri Jan 4
Ajamgarh, Uttar Pradesh
जनपद में चल रहे शून्य निवेश नवाचार शिक्षण प्रणाली में गतिविधि के आधार पर बच्चों को समझाने व पढ़ाने के लिए दो चरण में प्रशिक्षण हुआ था। इसमें प्राथमिक विद्यालय सठियांव प्रथम की शिक्षिका को जिला समन्वयक प्रशिक्षण एवं मंडल समन्वयक के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। Read More »
Thu Jan 3
Kannauj, Uttar Pradesh
कस्बे के दीनानाथ इंटर कॉलेज में बुधवार को जनपद के शिक्षकों की कार्यशाला का आयोजन किया गया | आयोजित कार्यशाला में जनपद के लगभग सैकड़ो शिक्षकों ने भाग लिया | Read More »
Wed Jan 2
Kannuaj, Uttar Pradesh
The school identified mothers of students whose attendance was above 90%, who were punctual, did their homework properly and maintained hygiene. Read More »