Mail







Media

For any media queries

Corporate Office ZIIEI, 1201, Sector-5,
Vasundhara,
Ghaziabad 201012
Head Office Society House, 11 Saint
Martin Street,
Puducherry 605001
indiaziiei@gmail.com.
Follow us on:

शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Mon Dec 31
Shravasti

ziiei-innovative-pathshala-teachers-awarded

अरविंदो सोसायटी द्वारा श्रावस्ती के बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में सभी नवाचारी शिक्षकों को इनोवेटिव पाठशाला के तहत पाठ्ययोजन की जानकारी प्रदान की। विद्यालयों में अध्यापन कार्य कराने व इनोवेटिव पाठशाला को प्रोत्साहित करने के लिए शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने सभी नवाचारी शिक्षकों को उनके सराहनीय कार्य की प्रशंसा करते हुए इनोवेटिव पाठशाला को बेहतर विकल्प बताते हुए कहा कि इस विधि को शिक्षण कार्य करने में आप सब जरूर अपनाएं।

मास्टर ट्रेनर सुनील तिवारी ने शिक्षकों के अस्तित्व पर प्रकाश डाला और शिक्षकों को सम्मानित किया।जिला समन्वयक अजीत कुमार उपाध्याय ने सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए इनोवेटिव पाठशाला की पुस्तकों का वितरण किया।

इस दौरान इकौना ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय नत्थापुरवा से मिथिलेश मिश्रा,तृप्ति बाजपेई, ऋचा कसौधन,गिलौला ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय भिखारीपुर से अजीत शुक्ला, ज्योति सिंह, आरिफा खातून, हरिहरपुर रानी ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय टंडवा बनकटवा से प्रीति श्रीवास्तव, नौशीन जहां तथा सिरसिया ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय कोयलहवा से अमीषा पटेल, गरिमा सिंह मौजूद रही।

Source : शिक्षको को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया…